शेयर चैट गाने डाउनलोड

योनि में हाथ डालना

योनि में हाथ डालना, धरम अन्ना अपनी पैन्ट खोल कर अपना 8″ का काला लौड़ा रचना के सामने कर देता है। उसे देख कर एक बार तो रचना को घिन आती है, पर वो मजबूरी में उसको हाथ से पकड़ लेती है। उसके बाद नेहा ने अपने बॅग उठाए. और बाहर की तरफ जाते हुए साहिल को आवाज़ देकर कहा…साहिल बेटा चल जल्दी कर ऑटो आ गया है फिर नेहा गेट से बाहर चली गई…..उस समय घर पर पायल ही थी….दोनो भाई काम पर गए हुए थी….जैसे ही नेहा बाहर गई….पायल ने साहिल को अपने रूम में बुला लिया….

रचना- आ..अ..आ आ.. आप बहुत ग…गंदे हो आ कितना द..द..दर्द कर दिया उउउ उउउ आ प्लीज़ निकाल लो आ मैं दर्द से आह मर जा.उंगी आ.ह..! और गाड़ी शोरुम की ओर भागने लगी थी शोरुम में पापाजी बाहर ही काउंटर पर किसी पुराने ग्राहक को अटेंड कर रहे थे पर वो वहां नहीं रुक कर सीधे अपने केबिन की ओर ही बढ़ी पीछे-पीछे ऋषि भी था केबिन के अंदर जाते ही वो एक बार चौंक उठी अंदर कामेश बैठा हुआ था

नेहा: अच्छा चल फिर, मेने सोचा था, शायद तब तक मुझे कोई साँप देखने को मिल जाता…(नेहा ने मोहित के पेंट में बने हुए उभार को देख कर कहा….और फिर उसकी तरफ देख कर मुस्कुराया, और उसके आगे-2 चलने लगी) योनि में हाथ डालना राज कुछ देर चोदता रहा और फिर एक और जोरदार झटका दिया। झटका इतना तेज था की भाभी की फिर से जोरदार चीख निक ली। इस बार भाभी ऊपर की ओर सरक गई। पर राज का पूरा लण्ड भाभी की गाण्ड में उतर चुका था।

सेक्सी वीडियो बीएफ इंग्लिश में

  1. शरद- मन तो करता है एक बार और तेरी चूत का स्वाद लूँ, पर ज़्यादा लेट करना ठीक नहीं होगा। जाओ तुम रेडी हो जाओ मैं खुद तुमको छोड़ने जाऊँगा।
  2. राज-रजनी तेरी ननद मस्त जवान है, साली उस दिन बहुत नखरे दिखा रही थी। कल साली को खूब चोदुन्गा … और राज बीयर की बोतल से भाभी के चुची पर बीयर डालता है और चूस ने लगता है। पहली बार chudai
  3. पूनम: तो क्या हुआ दीदी बात करने में क्या जाता है….आप रमेश भाई साहब से भी बात करके देखो तो सही वो क्या कहते है…… रूपसा- जो बात आपके साथ है वो कहाँ औरो के साथ गुरु जी वो तो बस काम है इसलिए नहीं तो आपके सिवा आज तक इस तन से खेलने वाला और मजे देने वाला कोई है ही नहीं कृपा करे गुरु जी
  4. योनि में हाथ डालना...अजय ने चोदने की रफ्तार बढ़ा दी और उसके लण्ड का जोश बढ़ता जा रहा था। उसने कसकर पकड़ लिया । औरत को और शानदार ढंग से चोदने नेहा बार-2 अपने आप को कोसती, और इन घटना को भूलने की कॉसिश करती….पर बार -2 उसके जेहन में साहिल का लंड घूम जाता. उसने आज तक कभी अपने आप को इतना चुदासी महसूस नही किया था…तब भी नही जब मोहित से चुदवाने से पहले वो महीनो तक अपनी पति से नही चुदि थी…एक पाप उसके मन में घर कर चुका था….
  5. मैंने कहा, मैंने पार्टी में कुछ ज्यादा ही पी ली और मेरा सारा बदन टूट रहा है। तुम थोड़ा स तेल लगा कर मेरे सारे बदन की मालिश कर दो। सुधीर- अरे यार तूने तो सारी चूत खराब कर दी अब पानी साफ करके ही डालूँगा और ये क्या इसकी सील टूटी, पर खून इतना सा ही आया, ये कैसे…!

ગુજરાતી પિક્ચર કડલાની જોડ

अब कुलवंत सिंगके घर मे जैसे कि आप जानते है कि, उसकी बीवी उसका छोटा भाई और उसकी पत्नी रहती है.और एक बच्चा जो पायल ने कुछ समाए पहले जनम दिया है….जितना प्यार दुलार साहिल को मुकेश और शीला से मिला था, उतना ही प्यार उसे कुलवंत सिंग और नेहा देने वाले थे…हालाकी वो लोग इतने अमीर नही थे….

रचना को बहुत तकलीफ़ हो रही थी, पर वो पूरा लौड़ा मुँह में लेने की कोशिश कर रही थी और उसके दाँत भी लौड़े को छू रहे थे क्योंकि शरद का लौड़ा बहुत मोटा था। भाभी जोर से चीखी-ओह्ह… माँ ऽ मार दिया साले और भाभी छूटने की कोशिस करने लगी। हाथ बंधे होने के कारण छूट नहीं पाई। भाभी की आँखे फट गईं, आूँस आ गये, और वो चीखती रही-राज प्लीज़्ज़… बाहर निकाल्ल अपना लौड़ा… कुत्ते हरामी भोसड़ी के फाड़ दी चूत … बाहर निकाल्ल…

योनि में हाथ डालना,और मैं बस पड़ी हुई देख रही थी और बहुत ज्यादा थकी थी तो मेरी आँखे अब बंद होने लगी थीं, यानी मुझे नींद आने लगी और मैं सो गई। उसके बाद क्या हुआ मुझे कुछ नहीं पता।

'' हमलोग दूर जा रहे थे। कि हमारी गाड़ी का पेट्रोल खत्म हो गया। क्या हमलोग रात भर यहां किसी तरह रूक सकते हैं। सुबह तक कोई न कोई व्यवस्था हो जाएगी '' संजय बोला ।

और भाभी मेरे और राज के ऊपर मूतने लगी। मैं और राज भाभी का मूत पी गये। राज तो बड़े मजे से भाभी की चूत में अपना मुँह घुसा-घुसाकर उसका मूत पी रहा था।ಫಸ್ಟ್ ನೈಟ್ ಸೆಕ್ಸ್

जैसे ही साहिल ऊपेर आया तो, पायल को जगा हुआ देख कर चुपके से उसके बिस्तर के ऊपेर उसके पास जाकर बैठ गया….पायल भी आसपास के घर की छतों का जायज़ा ले चुकी थी…उसने साहिल को धीरे से कहा…. रचना कुछ नहीं बोलती और बैग उठा कर अपने रूम में चली जाती है। अमर भी उसके पीछे-पीछे रूम में चला जाता है।

अमर- अरे पागल.. बड़ी-बड़ी फिल्म स्टार बिकनी में पोज़ देती हैं और 5 साल पहले याद है हम जंगल में घूमने गए थे, तब बारिश में भीग गए थे और सारे कपड़े गीले हो गए थे, तब मॉम ने हमें नंगा ही गाड़ी में बैठाया था। दूसरे कपड़े भी नहीं थे हमारे पास..!

पर वो हार चुकी थी उसकी कालाई अब दर्द करने लगी थी अब उसमें ताकत नहीं बची थी भोला की पकड़ इतनी मजबूत थी की उसकी नाजुक कलाई टूट ही जाएगी उसने धीरे से बड़े ही अनमने मन से उसके लिंग को पकड़ लिया और धीरे से दबाने लगी,योनि में हाथ डालना साहिल की दर्द भरी पुकार सुन कर शीला के माँ मे अजीब सी टीस उठी, और उसने प्लेट को एक साइड मे रखते हुए, उसका हाथ पकड़ लिया. और फ़िकरमंद अंदाज़ मे बोली, क्या हुआ बेटा…….कहाँ दर्द हो रहा है…

News